BJP नेता की गोली मार कर हत्या, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का…

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का है, जहां बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक का नाम मोनू कल्याणे है जो मंत्री कैलाश विजयवर्गीय  का बेहद करीबी था। विधानसभा इंदौर-3 की राजनीति में दखल रखने वाले मोनू कल्याणे की गिनती कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय के खास लोगों में होती थी।

रविवार 23 जून अलसुबह मोनू कल्याणे को गोली मारी गई है। मोनू को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचें जहां उसकी मौत हो गई। घटना एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग क्षेत्र की है जहां पुरानी रंजिश के चलते पीयूष और अर्जुन ने गोली मार दी। फिलहाल, दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। पुलिस ने उनके घरों पर भी दबिश दी है।

यह घटना तब हुई है जब मोनू किसी रैली की तैयारी के बाद घर लौट रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर बाइक से आए थे। वे मोनू से बात करने लगे। इसी बीच बाइक पर पीछे बैठे अर्जुन ने मोनू पर गोलियां चला दीं। ऐसी जानकारी भी सामने आई है कि मोनू के अलावा उसके दोस्तों पर भी गोली चलाई थी लेकिन वे बच निकले। इसके बाद घायल मोनू को लेकर वे अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय, मोनू के घर पहुंचे और परिवार से बातचीत की। इलाके में तनाव की स्थिति से निपटने के लिए पुलिसकर्मियों को भी तैनात कर दिया गया है।