सतना में डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, चार की मौत

भोपाल : मध्य प्रदेश के सतना जिले में नेशनल हाईवे पर रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से…

भोपाल : मध्य प्रदेश के सतना जिले में नेशनल हाईवे पर रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसा रीवा-सतना के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां मनकहरी ओवर ब्रिज पर रविवार की रात करीब नौ बजे एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के वक्त कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाकर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से तीन घायलों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों और घायल की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।