जींस वाली से भिड़ सूट वाली, पसंदीदा मर्द के लिए हो गई लड़ाई

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां एक-दूसरे से झगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. कभी एक-दूसरे…

मुंबई : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियां एक-दूसरे से झगड़ा करती हुई नजर आ रही हैं. कभी एक-दूसरे को धक्का देती हैं तो कभी बाल को नोच-नोचकर अटैक करती हैं। पास में ही एक एम्बुलेंस भी खड़ी है, जिसे देखकर ऐसा लगता है मानो ड्राइवर इनके लड़ाई के खत्म होने का इंतजार कर रहा हो। अगर इन दोनों में से किसी को चोट लग जाए, तो उसे एम्बुलेंस से ले जाकर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जा सके।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर एलेक्स तिवारी ने शेयर किया है, वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां आपस में लड़ रही हैं. पीले सूट वाली लड़की ने काले टी शर्ट और जींस वाली लड़की को धक्का देकर नीचे गिरा दिया है।

गुस्से में जींस वाली लड़की तेजी से दौड़ती हुई आती है और पीले सूट वाली लड़की के बाल नोचने लगती है। देखते ही देखते दोनों लड़कियां एक-दूसरे का बाल नोचना शुरू कर देती है। ये लड़ाई शायद पसंदीदा मर्द के लिए है, क्योंकि जैसे ही इन दोनों के बीच एक लड़का बीच-बचाव करने आता है, झगड़ा रुकने लगता है. हालांकि, इस लड़के को छोड़ दें, तो वहां पर काफी लोग मौजूद थे. लेकिन इन दोनों लड़कियों को छुड़ाने के लिए कोई सामने नहीं आया।

वहीं, जहां ये लड़कियां लड़ रही हैं, ठीक उनके पीछे एक एम्बुलेंस भी खड़ी है। उसे देखकर ऐसा लगता है कि एम्बुलेंस का ड्राइवर भी इनके झगड़े के रुकने का इंतजार कर रहा है, ताकि अगर किसी को चोट लगे, तो उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचा सकें।

हालांकि, वहां पर पहले से मौजूद लड़के इन लड़कियों के आपसी झगड़े में मुस्कुरा रहे हैं, लेकिन कोई बचाने के लिए सामने नहीं आता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 55 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 71 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

कमेंट करते हुए बलराम नाम के यूजर ने लिखा है कि एम्बुलेंस किसी एक के घायल होने का इंतजार कर रही है। दूसरे यूजर सनी ने लिखा है कि टेंशन लेने का नहीं है, जमकर लड़ो, क्योंकि एम्बुलेंस हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए पहले से खड़ी है. वहीं, सज्जू ने लिखा है कि झगड़ा ऐसी ही जगह करना चाहिए, जहां या तो पहले से हॉस्पिटल हो या फिर एम्बुलेंस खड़ी हो। लेकिन शहर और गांव की छोरी में झगड़ा होगा तो जीतेगी गांव की लड़की ही। फलक नाम की महिला यूजर ने कमेंट किया है कि ये लड़ाई बॉयफ्रेंड की वजह से हुई है। शायद इनका बॉयफ्रेंड बीमार है और उसके पास जाने के लिए एक-दूसरे से झगड़ रही हैं।