बंगला अभिनेता सोहम चक्रवर्ती ने न्यूटाउन में एक रेस्तरां मालिक को मारा थप्पड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अभिनेता और चंडीपुर के तृणमूल विधायक सोहम चक्रवर्ती पर न्यू टाउन में एक रेस्तरां मालिक की पिटाई का आरोप लगाया…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अभिनेता और चंडीपुर के तृणमूल विधायक सोहम चक्रवर्ती पर न्यू टाउन में एक रेस्तरां मालिक की पिटाई का आरोप लगाया गया है। कथित तौर पर एक्टर ने उस रेस्तरां के मालिक की जमकर पिटाई की है। आरोप है कि सोमहम ने  रेस्तरां बंद करने की धमकी भी दी। उस रेस्तरां के मालिक असुल आलम ने अभिनेता व विधायक पर ‘गुंडागर्दी’ का आरोप लगाया है। सोहम ने भी पिटाई की बात स्वीकार की है।

हालांकि, सोहम का दावा है कि उस रेस्तरां का मालिक तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के बाद ही हंगामा बढ़ गया। इसके बाद उसने उसे थप्पड़ मार दिया। लेकिन अनीसुल का जवाबी दावा यह था कि उन्होंने अभिषेक को गाली नहीं दी। अभिषेक के प्रति उनके मन में सम्मान है। अनीसुल ने यह भी कहा कि सोहम अपने अपराध को छिपाने के लिए अभिषेक के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक सोहम रेस्तरां के एक फ्लोर पर शूटिंग कर रहे थे। तभी शूटिंग यूनिट की कार को रेस्तरां के सामने रखने को लेकर अनीसुल सोहम के सुरक्षा गार्डों से बहस करने लगे। अनीसुल का दावा है कि जब सोहम ने उससे पार्किंग स्थल खाली करने को कहा तो उसके सुरक्षा गार्डों ने उसके साथ मार-पीट। आरोप है कि इसके बाद सोहम ने भी उसके साथ मार-पीट की। उसे मुक्का मारा गया। अनीसुल ने यह भी आरोप लगाया कि सोहम ने उसे जोर से लात मारी थी। जिसका एक सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ है।