ओटोबिक्स ने कोलकाता में अपने शुभारंभ की घोषणा की

कोलकाता : प्री-ओन्ड कारों के लिए एक अभिनव ऑटोटेक नीलामी मंच, ओटोबिक्स ने कोलकाता में अपने भव्य शुभारंभ की घोषणा की। अमित पारेख द्वारा स्थापित…

कोलकाता : प्री-ओन्ड कारों के लिए एक अभिनव ऑटोटेक नीलामी मंच, ओटोबिक्स ने कोलकाता में अपने भव्य शुभारंभ की घोषणा की। अमित पारेख द्वारा स्थापित और संचालित, ओटोबिक्स का उद्देश्य अत्याधुनिक तकनीक के माध्यम से पारदर्शिता, दक्षता और निष्पक्षता लाकर प्री-ओन्ड कार बाजार को बदलना है।

प्री-ओन्ड कार सेगमेंट में पारंपरिक रूप से एग्रीगेटर्स और डीलरों द्वारा 10-15% मूल्य मार्कअप के साथ काम किया जाता है, जिससे खरीदारों के लिए कीमतें बढ़ जाती हैं और विक्रेताओं के लिए कम रिटर्न मिलता है। ओटोबिक्स इस मानदंड को 5% से कम मार्कअप करके यह सुनिश्चित करता है कि खरीदार और विक्रेता दोनों को उचित बाजार मूल्य मिले।

ओटोबिक्स प्री-ओन्ड कार डीलरों के लिए उनके बेमेल इन्वेंट्री को कुशलतापूर्वक समाप्त करने के लिए एक बाज़ार के रूप में भी काम करता है। पश्चिम बंगाल और ओडिशा में परिचालन शुरू करने के बाद, ओटोबिक्स अगले छह महीनों में अन्य टियर 2 और टियर 3 शहरों में विस्तार करने की योजना बना रहा है।