रितुपर्णा सेनगुप्ता को फिर ईडी ने किया अगले सप्ताह तलब

कोलकाता: राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को फिर तलब किया है। ईडी ने एक्ट्रेस को पिछले बुधवार सुबह 11 बजे…

कोलकाता: राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में ईडी ने अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को फिर तलब किया है। ईडी ने एक्ट्रेस को पिछले बुधवार सुबह 11 बजे सीजीओ कॉम्प्लेक्स में बुलाया था. लेकिन एक्ट्रेस के विदेश में होने के कारण वह शामिल नहीं हो सकीं। उन्होंने एक मेल भेजकर बताया कि अभी उनके लिए सीजीओ कॉम्प्लेक्स जाना संभव नहीं है। रितुपर्णा ने देश लौटने पर उनसे संपर्क करने का आश्वासन भी दिया था। सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने उस ईमेल के आधार पर एक्ट्रेस को अगले हफ्ते दोबारा सीजीओ कॉम्प्लेक्स आने का आदेश दिया है।

ईडी के एक अधिकारी ने दावा किया कि जांचकर्ताओं को राशन भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के साथ रितुपर्णा के वित्तीय लेनदेन की जानकारी मिली है। हालांकि ईडी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है। इस पर रिएक्ट करते हुए रितुपर्णा ने पहले ही कहा था, ”मैं यह सुनकर बहुत हैरान हूं, मैं सचमुच इस बारे में कुछ नहीं जानता. राशन भ्रष्टाचार क्या है? मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इसके बाद रितुपर्णा ने फिर कहा, मेरी कई फिल्में रिलीज होनी हैं। ऐसी खबरें मेरे लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं हैं। मैं जीवन भर काम करती रही हूं, मेरे नाम पर अचानक ऐसा कहना बहुत अनुचित है। उन्होंने कहा कि वह वकील से सलाह लेने के बाद फैसला लेंगे कि उन्हें ईडी के समक्ष पेश होना है या नहीं। गौरतलब है कि इससे पहले जुलाई 2019 में अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता से जांच एजेंसी ईडी ने रोज वैली मामले में पूछताछ की थी. अब राशन भ्रष्टाचार मामले में उनका नाम सामने आने लगा है।